Rajgarh Accident
Rajgarh Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Rajgarh Accident: तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने बच्ची सहित 3 लोगों को रौंदा, हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क हादसों का कहर नहीं थम रहा है, बता दें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की तादाद तेजी से बढ़ती ही जा रही है, हाल ही में एक और मामला प्रदेश के राजगढ़ से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के राजगढ़ में हुआ दर्दनाक हादसा, इस हादसे में एक बच्ची सहित 3 लोगों की मौत हो गई है।

राजगढ़ में नाना-नानी और नातिन की मौत :

रविवार को आगरा-मुंबई हाईवे पर सड़क हादसे में एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई, मिली जानकारी के अनुसार, ब्यावरा के पास काचरी गांव निवासी 53 साल के कालू पिता बंशीलाल विश्वकर्मा बाइक से भाटखेड़ी गांव में सत्संग में जा रहे थे, उनके साथ पत्नी रामकन्या बाई (50) और तीन साल की नातिन जीविका भी थी, तभी ब्यावरा बाइपास पर उनकी बाइक फिसली और पीछे से आए कंटेनर ट्रक का पहिया ऊपर से गुजर गया, इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस :

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर कंटेनर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ब्यावरा बाइपास पर अचानक बाइक फिसली और तीनों सड़क पर गिर गए। इनके गिरते ही पीछे से आ रहे तेज गति कंटेनर ट्रक ने इन्हें रौंद दिया, ट्रक का पहिया सिर पर से गुजरने से तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आपको बताते चलें कि एमपी में जहां लोग कोरोना से परेशान हैं वहीं इस बीच सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी हादसे के कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- ट्रक और कार की हुई जोरदार टक्कर, हादसे में तीन की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT