Rajgarh : झाड़ियों के बीच कांटों में मिली एक दिन की बच्ची
Rajgarh : झाड़ियों के बीच कांटों में मिली एक दिन की बच्ची Social Media
मध्य प्रदेश

Rajgarh : झाड़ियों के बीच कांटों में मिली एक दिन की बच्ची, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी के राजगढ़ (Rajgarh) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने लोगो की आत्मा को झकझोर कर रख दिया। साेमवार काे मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के नालाझिरी गांव में एक दिन की बच्ची को कोई झाड़ियों के बीच कांटों में छोड़ गया, पुलिस ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया है।

घटना मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की :

राजगढ़ में साेमवार काे दिलदहलाने वाली घटना सामने आई, यहां नालाझिरी गांव में एक दिन की बच्ची झाड़ियों के बीच कांटों में उलझी हुई मिली। बच्ची को राेता सुन जब लोग वहां पहुंचे तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने बच्ची को कांटे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत ठीक है।

थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में थाना प्रभारी रामकुमार रघुवंशी ने बताया- उनके पास एक कॉल आया था कि गांव में झाड़‍ियों के बीच बच्ची को कोई फेंक गया है, बच्ची कांटों के बीच पड़ी हुई है। जिसके बाद रघुवंशी ने एसआई, महिला कांस्टेबल और कांस्टेबल सतीश त्यागी को तत्‍काल मौके पर भेजा। बच्‍ची को झाड़‍ियों में देख एसआई ने तत्काल उसे एक पकड़े में उठा लिया और कांटे निकालकर तत्काल एंबुलेंस की मदद से सुठालिया अस्‍पताल पहुंचाया वहीं इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

MP में नहीं थम रहे लावारिस हालत में मासूमों के मिलने के मामले :

MP में लावारिस हालत में मासूम मिलने के मामले थम नहीं रहे, कल ही ऐसा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया था, रतलाम के नामली थाना क्षेत्र के भदवासा फंटे के पास एक नवजात बच्ची को अज्ञात परिजन हाईवे के किनारे ही छोड़कर चले गए थे, कंडरवासा गांव के पांचाल दंपती ने इस बच्ची की रोने की आवाज सुनकर बच्ची को सड़क किनारे से उठाकर पास स्थित फुलवारी होटल पर ले जाकर नामली थाने पर सूचना दी, पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई मामले सामने आ चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- नामली में हाईवे के किनारे मिली एक नवजात बच्ची

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT