कैबिनेट मंत्री पटवारी मंच पर संबोधित करते हुए
कैबिनेट मंत्री पटवारी मंच पर संबोधित करते हुए Social Media
मध्य प्रदेश

कॉलेज के भूमिपूजन पर हावी हुयी नेताओं की राजनीतिक लड़ाई

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में 26 करोड़ की लागत से निर्मित व्यावसायिक कॉलेज का भूमिपूजन करने पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि, मुझे भाजपा सरकार के राज में 17 बार भेजा गया था जेल। वहीं बीजेपी विधायक से सवाल पूछा कि, आप जनता के नौकर हैं या बीजेपी के विधायक। इस दौरान मंत्री पटवारी के साथ प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह और ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह भी मौजूद रहे।

बीजेपी सांसद ने खुशी जताकर की संरक्षण की मांग :

इस संबंध में बीजेपी सांसद रोडमल नागर और सारंगपुर विधायक कुंवर कोठार मौजूद रहे, जिस दौरान बीजेपी सासंद नागर ने व्यावसायिक कॉलेज की खुशी जाहिर करते हुए कहा, मेडिकल कॉलेज हो या फिर मॉडल या व्यावसायिक कॉलेज इसमें सिर्फ जनप्रतिनिधियों का योगदान न होकर राज्य और केन्द्र सरकार की संयुक्त रूप से हुआ है। जिससे जिले के छात्रों का अन्यत्र क्षेत्र में पलायन कम होगा वही अंत में कहा कि, यह सब तो ठीक है लेकिन जिले में यह चल क्या रहा है उन्होंने कहा कि प्रदेश के टॉप 10 मंत्रियों में से 3 मंत्री हमारे बीच में हैं, ऐसे में उनसे भी कुछ मांगना चाहता हूं आदरणीय मंत्रियों से निवेदन करता हूं कि हमें भी संरक्षण दिया जाए।

जब शिवराज सिंह मुख्यमंत्री थे तो मुझे 5 साल में 17 बार भेजा था जेल : मंत्री जीतू पटवारी

इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए मंत्री पटवारी ने कहा कि, जब शिवराज सिंह मुख्यमंत्री थे, उन्होनें मुझे 5 साल में 17 बार जेल भेजा था, वहीं राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय के तोड़फोड़ मामले को भी याद दिलाते हुए कहा कि, कलेक्टर और एसपी के आर्शीवाद से मंत्री बनने के बाद मामला खत्म हुआ, चुनाव के चलने तक यह राजनैतिक लड़ाई चलती रही है जीत के बाद अब सरपंच से पार्षद से लेकर विधायक मंत्री और प्रधानमंत्री तक जनता के नौकर हैं तो हमें उनके लिए मिलकर काम करना चाहिए। इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने का मुद्दा कई बार उठा है।वही संबोधन के दौरान, विधायक को उठाकर सवाल पूछा कि आप जनता के नौकर हैं या बीजेपी के विधायक, इस पर जवाब देते हुए विधायक ने कहा कि, पहले मैं जनता का नौकर हूं बाद में विधायक। इस पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा कि, आप की तरह मैं भी जनता का नौकर हूं और मैंने भी क्षेत्र के लिए कुछ ना कुछ किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT