मारुत‍ि वैन को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर
मारुत‍ि वैन को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

राजगढ़: मारुत‍ि वैन को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 3 की मौत

Author : Priyanka Yadav

राजगढ़, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब सड़क हादसे का ताजा मामला राजगढ़ से सामने आया है। बता दें कि बारात से लौटते समय मारुत‍ि वैन को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, इस दर्दनाक हादसे में तीन लाेगों की मौत हाे गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जानिए पूरी घटना :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकटकाल के बीच राजगढ़ ज‍िले में सड़क हादसे में हुआ हादसा, बारात से लौटते समय एक मारुत‍ि वैन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना गंभीर था कि तीनों की मौत हो गई। मरने वालों में चालक सहित एक ही गांव के तीन लोग शामिल हैं, जबकि इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार देर शाम को जीरापुर थाना क्षेत्र के गांव सादलपुर से बारात माचलपुर थाने के गांव काेडक्या के लिए गई थी। बारात लगने के बाद एक मारुत‍ि वैन में सवार होकर कई लोग वापस अपने गांव सादलपुर के लिए लौट रहे थे, तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस:

राजगढ़ ज‍िले में हुए सड़क हादसे में जान गंवाने तीन लोग सादलपुर के थे। इस दुर्घटना में चार लोग घायल भी हुए, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आज ये तीसरा हादसा है, इससे पहले दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के डिंडौरी से सामने आया है, अमरकंटक मार्ग पर ग्राम खरगहना में एक ट्रक ने दो बच्चों को कुचला, वही दूसरा हादसे की खबर देवास से आई, बाइक सवार को बचाने के प्रयास में एक बस अचानक पलट गई, जहां बस में सवार यात्रियों को चोट आई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT