पुलिस की दबंगई से परेशान युवक ने की आत्महत्या
पुलिस की दबंगई से परेशान युवक ने की आत्महत्या Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिस की दबंगई से परेशान युवक ने की आत्महत्या

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना का प्रकोप जहां देश भर में अपने पैर पसारे हुए है वहीं कोरोना संकट के बीच आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ का है बता दें कि राजगढ़ जिले के तलावड़ा गांव में मलावर थाने पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली है।

प्रताड़ना का वीडियो जारी कर युवक ने लगाई फांसी :

आपको बता दें कि कोरोना संकट के बीच पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने आत्महत्या कर ली है, मृतक का नाम रामस्वरूप था। रामस्वरूप ने आत्महत्या के पहले वीडियो जारी कर आपबीती सुनाई थी।

परिजनों व ग्रामीणों ने किया हंगामा :

युवक की मौत पर परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा मचा दिया, जिसके बाद इस मामले में मलावर थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह और एएसआई शर्मा को निलंबित किया गया। वही मृतक के गांव ब्यावरा विधायक सहित जनप्रनिधि, एएसपी भी मौके पर मौजूद हुए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT