राममंदिर हिन्‍दू धर्म और देश के लिए गौरव की बात है : जीतू पटवारी
राममंदिर हिन्‍दू धर्म और देश के लिए गौरव की बात है : जीतू पटवारी  Social Media
मध्य प्रदेश

राम मंदिर हिन्‍दू धर्म और देश के लिए गौरव की बात है : जीतू पटवारी

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की कमलनाथ सरकार हिन्‍दुत्‍व की राह पर चल पड़ी है। प्रदेश सरकार गौशाला के साथ अब राम मंदिर निर्माण भी करा रही है। बुधवार को उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर के पास सनावदिया में राम मंदिर की आधार शिला रख दी है। यह मंदिर एक करोड़ रुपये की लागत से बनेगा। इस मंदिर में स्थानीय लोगों के साथ-साथ प्रदेश सरकार का आध्यात्म विभाग सहयोग करेगा।

मंत्री जीतू पटवारी ने राम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर कहा कि, राम मंदिर हिन्‍दू धर्म और देश के लिए गौरव की बात है। इतना भव्य राममंदिर यहां बनाया जा रहा है, जिससे सकारात्मक संदेश निकलेगा वह पूरे देश में जाएगा।

उन्होंने कहा कि, एक साल पुरानी कमलनाथ सरकार ने गाय, मंदिर और गौशालाओं से जुड़े कई फैसले लिए हैं, जिस पर भाजपा अब तक सिर्फ चुनाव लड़ती आई है। अब कमलनाथ सरकार इन्हीं मुद्दों पर अपनी पकड़ तेज करती जा रही है। यही कारण है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के विकास के लिए 300 करोड़ और ओंकारेश्वर के लिये 156 करोड़ रुपए की कार्ययोजना को मंजूरी दी है। इसके साथ ही प्रदेश में एक हजार गौशालाओं का निर्माण भी कराया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT