रामेश्‍वर: तुलसी सिलावट के इस्‍तीफे के बाद भी किसने किये तबादले?
रामेश्‍वर: तुलसी सिलावट के इस्‍तीफे के बाद भी किसने किये तबादले? Social Media
मध्य प्रदेश

रामेश्‍वर: तुलसी सिलावट के इस्‍तीफे के बाद भी किसने किये तबादले?

Author : Shahid Kamil

राजएक्सप्रेस। विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर कमलनाथ जी कितने गंभीर थे उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्‍होने प्राइवेट छोड़िये शासकीय अस्‍पतालों में कोरोना अलर्ट नहीं किया। श्री तुलसी सिलावट ने 10 मार्च को इस्‍तीफा दिया 14 मार्च को स्‍वीकार कर लिया गया इस दौरान स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के तबादले किसने किये? तबादले कर सकते थे पर कोरोना को लेकर बैठक नहीं क्‍या यह हास्‍यास्‍पद नहीं?

कोरोना को लेकर गंभीरता की बात करने में कांग्रेस को शर्म आनी चाहियें क्‍योकि जाती हुयी बेला में कमलनाथ जी ने ( 1 मार्च से 22 मार्च तक) मुख्‍य सचिव बदल दिया डीजीपी हटा दिया, दो दर्जन से अधिक IAS-IPS-SAS के ट्रांसफर कर दिये। अधिवक्‍ताओ अयोगों मे राजनैतिक नियुक्तियॉ कर दी। यह वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर कैसी तैयारियां थी?

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT