दुष्कर्म का मामला
दुष्कर्म का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

नहीं थम रहीं प्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में मकान मालिक द्वारा युवती को दुष्कर्म का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। वह शादी का झांसा देकर 6 साल तक युवती को दुष्कर्म का शिकार बनाता रहा। जिसमें युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी गई है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शहर के निशातपुरा इलाके की है। जिसमें युवती अपने परिवार के साथ गोया कॉलोनी करोंद में करीब 6 साल पहले आरोपी मकान मालिक के घर रहने आई थी और बीए की छात्रा व एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। जिसमें आरोपी ने पीड़िता को अपने झूठे प्रेमजाल में फंसा कर शादी करने का वादा किया।

बीते 2 दिसंबर 2013 को युवती जब घर में अकेली थी तब आरोपी ने युवती को दुष्कर्म का शिकार बनाया युवती के द्वारा शादी का दबाव डालने पर शादी से मना कर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायतः

इस मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ निशातपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया। जिस मामले पर पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT