कब रुकेगी दरिंदगी
कब रुकेगी दरिंदगी Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

भोपाल: कब रुकेगी दरिंदगी, मानसिक विक्षिप्त युवती से बलात्कार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में दरिंदगी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा, आखिर इस पर विराम कब लगेगा! दरअसल भोपाल के छोला मंदिर इलाके में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर एक युवती के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक

आरोपी जब दूसरी बार युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास कर रहा था, तभी उसे दबोच लिया गया। पुलिस के मुताबिक इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय युवती मानसिक रूप से कमजोर है। उसके माता-पिता नौकरी करते हैं और छोटा भाई पढ़ाई करता है, जिसके कारण वह घर पर ज्यादातर अकेली रहती है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार पड़ोस में रहने वाला युवक (भगवत सिंह) बेरोजगार है, जबकि उसकी पत्नी नौकरी करती है। गत इक्कीस अक्टूबर को युवती घर पर अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक (भगवत सिंह) उसके यहां पहुंचा। वह युवती को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ ज्यादती की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

डरी-सहमी युवती ने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। गत दिवस दोबारा मौका पाकर भगवत सिंह उसके घर में घुसा तो परिजनों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता ने घरवालों को उसकी करतूत के बारे में बताया, जिसके बाद पीड़िता की मां ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT