रात दो बजे बाल चिकित्सालय अधिकरी टीम
रात दो बजे बाल चिकित्सालय अधिकरी टीम Sunil Saraswat- RE
मध्य प्रदेश

रतलाम: बीती रात एक साथ 8 लोग कोरोना संक्रमित

Sunil Saraswat

हाइलाइट्स:

  • रतलाम में अभी कुल 25 संक्रमित

  • आज से खुल गए मंदिर मस्जिद भी

रतलाम, मध्य प्रदेश। अनलॉक के बाद कोरोना के मरीज़ों की संख्या में निरंतर बढ़ोत्तरी लोगों की लापरवाही का नतीजा है। कोरोना के साथ रहने की लगभग 75 दिन की प्रैक्टिस से कोई सबक़ नही लेने के कारण शहर पुनः कटेनमेंट एरिए की संख्या बढ़ती नज़र आ रही है । बीती रात एक साथ 8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए । आज से मंदिर मस्जिद भी नियम की सख़्ती के साथ खोल दिए गए हैं।

प्रशासन देर रात आई रिपोर्ट के तुरंत बाद से ही हरकत में आया तमाम अधिकारी देर रात तो कई कर्मचारी पूरी रात मरीज़ों के सम्पर्क की सूची में लग गए । बाल चिकित्सालय के समीप ही एक संक्रमित पाए जाने से परेशान प्रशासन रात दो बजे तक डटा रहा।

इनमे अधिकांश संक्रमित पूर्व के संक्रमित लोगों के सम्पर्क के हैं।

अधिक जानकारी देते हुए PRO ने बताया देर रात जीएमसी (GMC) रतलाम से प्राप्त जानकारी अनुसार 31 covid-19 सैंपल रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं । जिसमे 08 पॉजिटिव आई हैं ।

जिसमें एक 11 वर्षीय बालिका लोहार रोड के पूर्व के पॉजिटिव मरीज की निकट कांटेक्ट हैं।

6 - पोज़ीटिव ( उम्र -18वर्ष, 20वर्ष, 20वर्ष, 24वर्ष, 40वर्ष , 48 वर्ष ) नयापुरा के पूर्व के पॉजिटिव मरीज के निकट कांटेक्ट हैं, जो पूर्व से ही क्वारंटाइन किये गए हैं ।

1 पॉजिटिव 37 वर्षीय निवासी गेटवेल अस्पताल हैं, जो बाल चिकित्सालय के नज़दीक है।

सभी को जीएमसी (GMC) के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा हैl रोगियों का स्वास्थ्य स्थिर है, आगामी कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है।

इस प्रकार आज दिनांक तक कुल पॉजिटिव - 61

एक्टिव पॉजिटिव - 25

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT