Ratlam Accident
Ratlam Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Ratlam Accident: तेज रफ्तार ट्राले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला, हादसे में कई की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

Ratlam Accident: एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा हैं, अब मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में भीषण हादसा हो गया है। यहां सड़क किनारे बैठे लोगों को तेज रफ्तार ट्राले ने कुचल दिया है। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए हैं।

रतलाम जिले में हुआ ये बड़ा हादसा

ये बड़ा हादसा रतलाम जिले में हुआ है, जिले में एक ट्रॉले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। हादसे में कई लोगों की मौत हुई है। वही मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मचने के साथ हाहाकार मच गया। 

हादसे में कई लोगों की मौत हो गई

दरअसल, यह हादसा रतलाम जिले के करीब 25 किलोमीटर दुर सातरुंडा में हुआ था। जहां पर यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान भैंसों से भरे ट्राले का अचानक टायर फट गया और वह इन यात्रियों को कुचलते हुए निकल गया। इस हादसे की चपेट में एक दर्जन से ज्यादा लोग आ गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ट्राले की रफ्तार ज्यादा थी और अचानक उसका टायर फट गया। जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे लोगों की ओर चला गया और कई लोगों को रौंद दिया। हादसे में कई लोगों की मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। इनमें से कुछ ही हालात गंभीर बताई जा रही है। इधर कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी भी मौके पर पहुंच गए हैं, हादसे के बाद चालक भाग निकला है!

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि, रतलाम में ग्राम सातरुंडा के पास चौराहे पर हुई दुर्घटना में अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि पीड़ा की इस घड़ी में परिजनों को संबल प्रदान करें। पीड़ित परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता दी जाएगी तथा घायलों के इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था की गई है। शोकाकुल परिवार स्वयं को अकेला न समझे, हम सब परिवार के साथ हैं।

पूर्व की हुई घटनाओ से भी प्रशासन ने नहीं लिया सबक

उल्लेखनीय है कि, करीब 20 दिन पहले 15 नवंबर को भी फोरलेन पर सरवड़-जमुनिया के यहां पर एक सड़क हादसा हुआ था जहां पर फोरलेन पर काम कर रहे मजदूरों को कार ने अपनी चपेट में ले लिया था, जिसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT