Ratlam Accident
Ratlam Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

Ratlam Accident : कपास से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार गति से दौड़ रहे हैं, जिस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब प्रदेश के रतलाम जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है। प्रदेश के रतलाम जिले के अमरगढ़-जानपालिया रोड पर हुए भीषण हादसे में एक की मौत हो गई। तो वहीं कई लोग घायल हो गए।

रतलाम जिले के अमरगढ़-जानपालिया रोड पर हुआ हादसा :

ये हादसा मध्यप्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले के अमरगढ़-जानपालिया रोड पर हुआ है। जिले के सरवन थाना क्षेत्र के ग्राम अमरगढ़-जानपालिया मार्ग पर कपास से भारी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। इससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, इस हादसे में 14 व्यक्ति घायल हो गए है, घायलों को राजस्थान के बांसवाड़ा स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से सात व्यक्तियों को गम्भीर चोट आना बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार-

शुक्रवार सुबह राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के ग्राम वीरपुरा के ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में कपास भरकर बेचने के लिए रतलाम जिले के ग्राम सरवन जा रहे थे। तभी सुबह करीब नौ बजे जानपालिया के पास ट्रैक्टर ट्राली संतुलित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली में सवार 47 वर्षीय मोतीलाल मावी पुत्र कालूराम निवासी ग्राम वीरपुरा थाना सालमगढ़ जिला प्रतापगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई व 14 व्यक्ति घायल हो गए।

MP में तेजी से बढ़ रहा है सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा :

बताते चलें कि, MP में सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें मिल रही हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT