पुलिस की बड़ी कार्यवाही : काजी पुरा से अवेध शराब पकड़ी
पुलिस की बड़ी कार्यवाही : काजी पुरा से अवेध शराब पकड़ी Social Media
मध्य प्रदेश

पुलिस की बड़ी कार्यवाही : काजी पुरा से अवैध शराब पकड़ी

Author : Sunil Saraswat

हाइलाइट्स:

  • पुलिस की बड़ी कार्यवाही : काजी पुरा से अवैध शराब पकड़ी

  • तीन गिरफ़्तार

  • लाकडाउन में चल रहा था अवैध व्यापार

राज एक्सप्रेस। रविवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बारह बजे के बीच पुलिस ने शहर के काजीपुरा क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए लंबे समय से चल रही अवैध शराब की बिक्री पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में लॉकडाउन के बाद से अवैध शराब की बिक्री का काम और तेज हो गया था । क्षेत्र के रहवासियों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने महिला पुलिसकर्मियों सहित 1 दल भेज कर आरोपियो पर कार्रवाई की है ।

सूत्रों के मुताबिक

सूत्रों ने बताया तीन लोग मौक़े से गिरफ़्तार हुए हैं, जिन्हें पर प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में कितने लोग शामिल हैं यह तो जाँच के बाद ही मालूम पड़ेगा लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र के रहवासियों में ख़ुशी है कि लोग जब महामारी के दौर में लॉकडाउन से जूझ रहा है ऐसे में अवैध शराब की बिक्री से रहवासी महिलाओं में ख़ासी नाराज़गी थी लेकिन पुलिस की गई इस कार्रवाई से लोगों में राहत देखी जा रही है ।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में और जाँच की जाएगी जिसमें आरोपी की संख्या बढ़ भी सकती है फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी आरोपियों के नाम ज़ाहिर नहीं किए हैं लेकिन रहवासियों के अनुसार लॉकडाउन के पहले से ही आरोपी का परिवार इस काम में लगा हुआ था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT