BP ओर शुगर से पीड़ित महिला की मौत, कोरोना रिपोर्ट का इंतजार
BP ओर शुगर से पीड़ित महिला की मौत, कोरोना रिपोर्ट का इंतजार  Social Media
मध्य प्रदेश

BP और शुगर से पीड़ित महिला की मौत, कोरोना रिपोर्ट का इंतजार

Author : Sunil Saraswat

हाइलाइट्स:

  • ब्लड प्रेशर ओर शुगर से पीड़ित महिला की मौत

  • कोरोना रिपोर्ट तक परिवार आइसोलेट रहेगा

राज एक्सप्रेस। मंगलवार को रेलवे हॉस्पिटल से रेफर हो कर जिला अस्पताल में आई 50 वर्षीय महिला जिसका जीएमसी में प्राथमिक जांच उपरांत उसकी हालत स्टेबल होने पर देर रात कोविड- केयर सेंटर में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था । उसकी आज शाम मृत्यु हो गई है।

परिवार आइसोलेट रहेगा

कोविड- सस्पेक्ट मानते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी तथा घर के सदस्यों को आइसोलेट किया जा रहा जा रहा है।

रेलवे हॉस्पिटल से रेफर हो कर जिला अस्पताल में आई 50 वर्षीय महिला जिसकी जीएमसी में प्राथमिक जांच जारी थी को, हालत काबू होने पर देर रात को कोविड- केयर सेंटर में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था, लेकीन महिला ने आज शाम जान गंवा दी है।

जानकारी के मुताबिक

शासकीय जानकारी के अनुसार तथा प्राथमिक जानकारी के अनुसार भी महिला को बीपी और शुगर की हिस्ट्री थी, फिर भी एहतियात के तौर पर उसका कोविड-19 का सैंपल कलेक्ट किया गया है। कोविड- सस्पेक्ट मानते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी तथा घर के सदस्यों को आइसोलेट किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT