विधायक चेतन्य काश्यप
विधायक चेतन्य काश्यप  Sunil Saraswat
मध्य प्रदेश

सील सीमाओं के पार पहुंचा कोरोना मरीज का शव, हो रही जांच की मांग

Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के विधायक चेतन्य कश्यप ने कोरोना पॉजिटिव मृतक का शव रतलाम लाए जाने की घटना को दुर्भाग्य पूर्ण बताया है। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। कश्यप के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मृतक का शव इंदौर से रतलाम लाए जाना बहुत की गंभीर मामला है।

इंदौर से बिना जांच-पड़ताल के शव रवाना होना और जिले की सीमा से बाहर निकल जाना समझ से परे है। इसी प्रकार रतलाम जिले में सम्पूर्ण सीमाएं सील होने के बाद भी उक्त शव का जिले की सीमा में प्रवेशकर शहर तक आना गंभीर लापरवाही दर्शाता है। इसलिए राज्य शासन से इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराकर इंदौर-रतलाम के जवाबदेह और जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कश्यप बुधवार को क्षेत्र के सांसदों और विधायकों की उपस्थिति में कलेक्ट्रोरेट सभागृह में हुई जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में जिले में लॉक डाउन की व्यवस्थाओं की समीक्षा के दौरान श्री कश्यप ने लहसुन-प्याज के परिवहन को छूट देने और अन्य मंडियों में तक पहुचाने की कार्य योजना बनाने पर जोर दिया। कश्यप ने आमजन से लॉक डाउन के संबंध में जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर इस महामारी के खिलाफ जंग जीतने का आह्वान किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT