कोरोना वारियर्स को धन्यवाद ज्ञापित करने हेतु नमस्ते अभियान
कोरोना वारियर्स को धन्यवाद ज्ञापित करने हेतु नमस्ते अभियान Sunil Saraswat
मध्य प्रदेश

कोरोना वारियर्स को धन्यवाद ज्ञापित करने हेतु नमस्ते अभियान

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। म.प्र. जन अभियान परिषद द्वारा नमस्ते अभियान (जन साथी) के अंतर्गत पूरे जिले में परिषद से जुड़े समाजसेवी कम्युनिटी लीडर कोरोना नियंत्रण के लिये प्रशासन की मदद के लिये दिन रात अलग-अलग सेवाओं के सफलता पूर्वक क्रियान्वयन हेतु सहयोग कर रहे हैं।

ऐसे ही समाजसेवियों के द्वारा आमजन को यहां संदेश देने के लिये की आप घर में रहें, हम आपकी सुरक्षा के लिये फर्ज निभा रहे हैं ।

कोरोना के प्रभाव को समाप्त करने के लिये मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा प्रदेश वासियों से अपील कर कोरोना कर्मवीरों के सम्मान की अपील की गई थी। अपील के बाद पूरे प्रदेश मे हर कोई अपने अपने तरीके से कर्मवीरों का सम्मान कर रहा है।

सभी समाजसेवी कम्युनिटी लीडर द्वारा आज प्रणाम/ नमस्ते कर सभी कोरोना वारियर्स को धन्यवाद ज्ञापित किया और सामुदायिक दूरी (सोशल डिस्टेंस) बनाने की अपील की गयी। इस दौरान जो जहां सेवा में लगा है वहीं 02 मिनट के लिये खड़े होकर नमस्कार किया और संदेश दिया हर सेवा कार्य को मदद के लिये जन अभियान परिषद तैयार है। इस प्रकार आज परिषद से जुड़े सैकड़ों समाजसेवी नमस्ते कर ये अभियान को सफल बना रहे हैं। इस कार्य मे कोरोना हेतु शासन के दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया गया है।

ये नमस्कार उन हजारों हजारों स्वास्थ, पुलिस, स्वच्छता, प्रशासन तथा आपातकालीन सेवा में लगे, विभिन्न कर्तव्यनिष्ठ कर्मवीरों के लिये जो आज संकट की घड़ी में देश सेवा कर रहे हैं। नमस्ते अभियान का उद्देश्य घर में रहे सोशल डिस्टेंस बनाये रखें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT