जुआ खेलते 10 लोगों को किया गिरफ्तार
जुआ खेलते 10 लोगों को किया गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना लॉकडाउन में जुआ खेलते 10 लोगों को किया गिरफ्तार

Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना के कहर के बीच भी अपराधिक गतिविधियों की खबरें भी सामने आ रही हैं जिसके चलते ही रतलाम जिले में लॉक डाउन के दौरान माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत जुआ खेल रहे लोगों को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से नगद राशि और ताश पत्ती जब्त की है।

माणक चौक थाना प्रभारी अयूब खान ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने रामगढ़ चौडावास क्षेत्र में एक ही स्थान पर दबिश देकर जुआ खेल रहे 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से 8,500 रूपए नगद और ताश पत्ती भी जब्त की है।

माणक चौक पुलिस के अनुसार मौके से पंकज पिता कुंदनमल, नितिन पिता राजेंद्र, प्रभाकर पिता गोपाल, आशीष पिता शैतानमल, आशीष पिता शांतिलाल, पवन पिता कुंदनमल, अमन पिता राजू, देवेन्द्र पिता अशोक, मंगल पिता बसंतीलाल और पंकज पिता बसंतीलाल को गिरफ्तार किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT