Ratlam : नामली में हाईवे के किनारे मिली एक नवजात बच्ची
Ratlam : नामली में हाईवे के किनारे मिली एक नवजात बच्ची Social Media
मध्य प्रदेश

Ratlam : नामली में हाईवे के किनारे मिली एक नवजात बच्ची, अस्पताल में कराया भर्ती

Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। MP में लावारिस हालत में मासूम मिलने के मामले थम नहीं रहे, ऐसा ही एक और मामला मध्यप्रदेश रतलाम से सामने आया है। बता दें कि, रतलाम से एक घटना सामने आई है जिसमे एक बार फिर मां की ममता शर्मसार हुई है, नवजात को जिस गोद में ममता की छांव मिलनी थी, उसे निर्दयी मां ने बच्ची को सड़क के किनारे छोड़ दिया, ये नवजात बच्ची नामली में हाईवे के किनारे मिली है।

बच्ची को हाईवे के किनारे छोड़ा :

जानकारी के अनुसार ये खबर रतलाम के नामली थाना क्षेत्र की है। रतलाम के नामली थाना क्षेत्र के भदवासा फंटे के पास एक नवजात बच्ची को अज्ञात परिजन हाईवे के किनारे ही छोड़कर चले गए। कंडरवासा गांव के पांचाल दंपती ने इस बच्ची की रोने की आवाज सुनकर बच्ची को सड़क किनारे से उठाकर पास स्थित फुलवारी होटल पर ले जाकर नामली थाने पर सूचना दी, पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

बता दें कि, कांडरवासा निवासी जितेश पांचाल और उनकी पत्नी किसी काम से नामली जा रहे थे, तभी उन्हें एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। दंपती ने रुक कर देखा तो चादर में लिपटी एक नवजात बच्ची बिलख रही थी, गनीमत रही कि इस दंपती की नजर इस बच्ची पर पड़ गई अन्यथा हाईवे पर निकलने वाले वाहनों की चपेट में भी यह बच्ची आ सकती थी।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती :

पांचाल दंपती ने नामली पुलिस थाने पर इसकी सूचना दी, पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर नवजात बच्ची का नामली स्वास्थ्य केंद्र पर परीक्षण करवाया, जिसके बाद उसे बाल चिकित्सालय रतलाम भिजवाया गया है। वही नामली थाना पुलिस बच्चे के अज्ञात परिजनों की तलाश करने में जुटी हुई है। आपको बताते चलें कि रतलाम के नामली थाना क्षेत्र में पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। नामली थाना क्षेत्र के कॉन्वेंट स्कूल और कृषि उपज मंडी गेट के पास भी पूर्व में नवजात बच्चियों को छोड़ने की घटनाएं हो चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT