रतलाम में तेज रफ्तार का बरपा कहर
रतलाम में तेज रफ्तार का बरपा कहर Social Media
मध्य प्रदेश

रतलाम: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर खाई में पलटी, हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, एक और हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार खाई में पलटी, दर्दनाक हादसे में 2 की मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा :

अब हादसे का मामला रतलाम जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक महू-नीमच फोरलेन पर एक कार डिवाइडर से टकराकर खाई में जा गिरी, इस हादसे में 2 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात चारों दोस्त ढाबे पर खाना खाने के बाद लौट रहे थे, इसी दौरान सनावदा फंटा के पास हादसा हो गया।

दुर्घटना होते वहां मच गई चीख-पुकार :

बता दें कि भीषण दुर्घटना होते वहां चीख-पुकार मच गई, प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

सालाखेड़ी चौकी पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है, मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेजी थी इस वजह से ये हादसा हुआ है। तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी, इसके बाद असंतुलित होकर कार खाई में पलट गई, इस हादसे में मौके पर कार सवार आशु और फैजान की मौत हो गई, वही घायल चांद और फिरोज को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

बताते चलें कि प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT