बच्चे ने की अधिकारी के लिए भावना व्यक्त
बच्चे ने की अधिकारी के लिए भावना व्यक्त Sunil Saraswat
मध्य प्रदेश

प्रतिभा का नहीं होता कोई लॉक डाउन मासूम ने दिया अनोखा धन्यवाद

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगातार किए जा रहे प्रयासों को लेकर बड़े तो दूर अब बच्चे भी प्रशासन को धन्यवाद कर रहे हैं, शहर के कक्षा आठ में पढ़ने वाले एक बालक ने इन प्रयासों को लेकर एक सुंदर चित्र बनाते हुए जिला कलेक्टर रुचिका चौहान को अपनी तरह से धन्यवाद दिया है।

यह चित्र हमारी पाठक सीमा वशिष्ठ ने भेजा जिसे हम प्रकाशित कर रहे हैं। यह सुंदर चित्र बनाने वाले उनके बेटे अनंत वशिष्ठ हैं। सेंट जोसफ़ स्कूल के छात्र अनंत कलेक्टर श्रीमती रूचिका चौहान द्वारा कोरोना वायरस से रतलाम को सुरक्षित रखने को लेकर लगातार किए जा रहे प्रयास पर कक्षा 8वीं के छात्र अनंत ने चित्र के माध्यम से कलेक्टर मेडम को उनका चित्र बनाकर धन्यवाद प्रेषित किया है।

उल्लेखनीय है कि रतलाम में लाकडाउन का पूरा पालन किया जा रहा है और अभी तक रतलाम जिले में कोरोना वायरस का कोई भी केस नहीं है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT