कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने की अपनी ही पार्टी नेताओं की खिंचाई
कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने की अपनी ही पार्टी नेताओं की खिंचाई Social Media
मध्य प्रदेश

CAA: दिल्ली दंगों पर मसूद ने की अपनी ही पार्टी नेताओं की खिंचाई

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। देश में सीएए कानून और हाल ही में राजधानी दिल्ली में भड़के दंगों ने जहां देश को झकझोर के रख दिया हर तरफ बस अशांति का माहौल बना हुआ है इन सबके बीच देश के हर कोने से नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है इसके चलते ही मध्यप्रदेश के रतलाम से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने इस मुद्दें को लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेरे में लिया है। वहीं पिछले कई दिनों से नागरिकता कानून पर विरोध प्रदर्शन का जोर अब तक जारी है।

कांग्रेस विधायक मसूद ने कहा

इस संबंध में रतलाम में आयोजित जनसभा को संबोधित और दिल्ली दंगों पर अपनी प्रतिक्रिया जताते हुए अपने ही पार्टी के नेताओं पर निशाना साधा है जिसमें कहा कि, “मैं अपने कांग्रेस नेताओं से यह पूछना चाहता हूं कि आप लोग कहां हैं? क्यों आप छिप रहे हैं? जब अन्य लोगों की तरफ से घृणा फैलाई जा रही है और आप चुप हैं तो आपको भी वही कहा जाएगा।”साथ ही दिल्ली दंगों और भड़की हिंसा पर प्रतिक्रिया के साथ रोष व्यक्त किया।

सीएए को लेकर भड़के थे दंगे

गौरतलब हो कि, देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी क्षेत्र में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध और समर्थन के बीच दो दलों में विवाद गया था, जो देखते ही देखते दंगे के रूप में बदल गया। जहां भड़की इस हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है। इन 42 लोगों में अभी तक 12 मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। दिलशाद गार्डन स्थित जीटीबी अस्पताल में करीब 200 से ज्यादा घायलों का इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार, जीटीबी अस्पताल की ओर से 38 लोगों की मौत की सूचना दी गई है। इनमें 28 शव अस्पताल लाए गए और 10 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं इस मामले पर फिलहाल राजनीतिक दलों ने शांति की अपील की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT