बौखलाए युवक ने किया जानलेवा हमला
बौखलाए युवक ने किया जानलेवा हमला Social Media
मध्य प्रदेश

युवती ने तोड़ी सगाई-बौखलाए युवक ने किया जानलेवा हमला, पिया जहर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के रतलाम का

  • सगाई टूटने से बौखलाए युवक ने किया युवती पर हमला

  • जानलेवा हमले के बाद युवक ने पिया जहर

  • घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची

  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से जानलेवा हमला करने का तत्काल मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सगाई टूटने से बौखलाए युवक ने जान से मारने की नीयत से युवती पर दराते से वार कर प्राणघातक हमला किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि, यह घटना जिले के रिंगनोद गांव की है। डेढ़ साल पहले युवती की सगाई गांव के ही रहने वाले युवक से हुई थी। युवती ने किसी कारणवंश युवक से सगाई तोड़ दी, इसके बाद नाराज युवक ने उस पर हमला कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार

युवती कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी मौका पाकर उसके युवक ने उसपर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और हमले के बाद युवक ने खुद भी जहर पीकर जान देने की कोशिश की है। हमले में युवती की दोनों हाथों कि हथेलियां कट गई, हमले में युवती बुरी तरह से जख्मी हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस घटना के बाद परिजनों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT