रतलाम : नगर निगम में अतिक्रमण में जब्त की हुई हुई घुमटी।
रतलाम : नगर निगम में अतिक्रमण में जब्त की हुई हुई घुमटी।  राज एक्सप्रेस, संवाददाता।
मध्य प्रदेश

रतलाम : नगर निगम में चल रहा गुमटी घोटाला, चोरी छिपे बेच रहे

Author : राज एक्सप्रेस

रतलाम, मध्य प्रदेश। नगर निगम में अतिक्रमण में जब्त की हुई हुई घुमटी फरियादी को ना देते हुए किसी अन्य को चोरी छुपे बेच दी गई। जिसके बाद फरियादी द्वारा इसकी शिकायत आयुक्त को की गई। जिसके बाद निगम के जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा बेची हुई गुमटी वापस पांजरा पोल स्थ्ति निगम परिसर में बुला ली गई। अब निगम कर्मी पल्ला झाड़ते हुए गलती से गुमटी बेचना बता रहे हैं।

5 हजार में गुमटी निगम कर्मचारियों से खरीदी थी :

वहीं, गुमटी खरीदने वाले का कहना है कि मैंने 5 हजार देकर यह गुमटी निगम कर्मचारियों से खरीदी थी मुझे नहीं मालूम यह गुमटी किसकी थी। मुझे तो निगम कर्मचारी ने बेचने को बोला था इसलिए रुपये देकर खरीदी। अब निगम कर्मचारी वापस ले गए।

वहीं, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि निगम के कर्मचारी पवन सोलंकी द्वारा मुझसे 5 हजार का जुर्माना भरकर गुमटी देने की बात कही गई थी, लेकिन मेरी यहां गुमटी किसी अन्य को बेच दी। अब वह नए नए बहाने बनाकर मुझे डरा रहे है।

इस मामले में अब निगम के जिम्मेदार अधिकारी लीपा पोती कर रहे हैं और बेतुका जवाब देकर पल्ला झाड़ रहे हैं। राजस्व अधिकारी कपूर का कहना है कि हमारे पास आवेदन आया था इसलिए हमने गुमटी दे दी। अगर वह घुमटी उसकी नहीं है तो हम वापस ले आएंगे। इससे यह साबित होता है कि निगमकर्मी इस तरह ना जाने कितना जब्त किया हुआ सामना लालच में आकर अन्य को बेच देते होंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT