कब्रिस्तान में मिला युवक का शव
कब्रिस्तान में मिला युवक का शव RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

Ratlam News: दोस्तों ने की युवक की ह्त्या, कब्रिस्तान में मिला युवक का शव

gurjeet kaur

रतलाम, मध्यप्रदेश। इस मामले की जांच पुलिस ने लास्ट सीन थ्योरी के आधार पर की तो पता चला की युवक (सुरेश उर्फ गोलू) के नाबालिग दोस्तों ने ही उसकी ह्त्या की है। इन तीनों का आपस में विवाद हो गया था। अपने दॉतों के साथ सुरेश शादी समारोह में शामिल हुआ था। सुरेश को इन्ही 2 दोस्तों के साथ आखिरी बार देखा गया था। इन लोगों के घर से सुरेश का फ़ोन भी बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा इन दोनों नाबालिगों से सख्ती से पूछताछ किये जाने पर मामले का खुलासा हुआ। सुरेश अपनी महिला मित्र से बात कर रहा था। इस दौरान उसकी दोस्तों से कहा सुनी हो गयी। सुरेश ने अपने दोस्त को थप्पड़ मार दिया था, इस बात से आक्रोशित होकर दोनों ने उसे मार डाला। मृतक की पहचान ना हो पाए इसके चलते दोनों ने उसपर पत्थर दाल दिया और वहां से चले गये।

रविवार को रावटी में एक कब्रिस्तान (Graveyard) के पीछे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। रावटी थाना क्षेत्र (Rawati police station area) की पुलिस ने कब्रिस्तान पहुंच कर मामले की जांच की। मृतक की पहचान भग्गा सहलोत ग्राम निवासी, सुरेश उर्फ गोलू के रूप में की गयी है। पुलिस को घटनास्थल पर शराब और बियर की बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस द्वारा आशंका जतायी जा रही है की युवक और उसके साथियों ने रात को दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की, विवाद होने पर साथ बैठे दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने लास्ट सीन थ्योरी के आधार पर लगाया आरोपियों का पता

पुलिस को सूचना मिली थी की कब्रिस्तान के पीछे एक कुएं के पास युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ है। इस सूचना के आधार पर पुलिस वहां पहुँची जांच करने पर मामला हत्त्या का निकला। युवक का शव घटना स्थल पर पत्थरों के बीच पड़ा हुआ था। मृतक की लाश के ऊपर भी कुछ पत्थर डाले गए थे। शुरुआती तौर पर ये मामला ह्त्या का नज़ार आ रहा है पर पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता लगाया जा सकता है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस :

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक के परिजनों से बयान भी लिया है। पुलिस इस ह्त्या की जांच लास्ट सीन थ्योरी (last scene theory) के आधार पर कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT