बीच बचाव करने आए शख्स की हत्या
बीच बचाव करने आए शख्स की हत्या Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

मामूली विवाद से हुआ बड़ा फसाद, बीच बचाव करने आए शख्स की हत्या

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में सीएए को लेकर साम्प्रदायिक दंगों की घटनाएं लगातार सामने आती रही हैं। वहीं मामूली सी बात को लेकर विवाद और हत्या के मामले भी सामने आते रहते हैं। इसी बीच प्रदेश के रतलाम जिले से एक मामला सामने आया है जिसमें दो पक्षों के विवाद में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं अन्य 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां लोगों द्वारा हंगामा किया गया जिसे मौके पर मौजूद पुलिस बल द्वारा काबू में लाया गया।

क्या है पूरा मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला ब्राम्हाणों के वास क्षेत्र से सामने आया है जहां जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवारों की टक्कर हो गई थी, जिसे लेकर क्षेत्र में रहने वाले युवकों पर सुभाष नगर क्षेत्र में रहने वाले 6 युवकों के दल ने हमला कर दिया, जिसमें मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच खूनखराबे की स्थिति पैदा हो गई। इसी बीच क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति भरत ओझा (52 वर्ष) दो पक्षों के विवाद में बीच बचाव करने आए थे लेकिन युवकों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। हमले में घायल 4 युवकों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां भी लोगों द्वारा मामले पर हंगामा किया गया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया।

विभिन्न धाराओं में मामला किया दर्ज :

इस संबंध में माणक चौक थाना पुलिस द्वारा मामले को संज्ञान में लिया गया, वहीं दोनों पक्षों के 20 लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT