कार टैंकर से टकराई
कार टैंकर से टकराई Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

फिर एक हादसा: दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार टैंकर से टकराई, 3 की मौत

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, फिर हुआ दर्दनाक हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के नाकोड़ा के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार टैंकर से टकरा गई, इस भीषण हादसे में तीन की मौत हो गई। वहीं, कई गंभीर घायल हैं।

कैसे हुआ हादसा

बता दें कि रतलाम के ताल निवासी मयंक, शरद, विपुल और भव्य नाकोड़ा के दर्शन करने जा रहे थे, जहां उदयपुर चित्तौड़गढ़ हाईवे पर वल्लभनगर थाना क्षेत्र में कीर की चौकी के पास उनकी कार टैंकर से जा भिड़ी, इस हादसे में पिता-पुत्र सहित एक अन्य की दर्दनाक मौत हो गई हैं। घटना उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर शुक्रवार शाम को हुआ।

स्थानीय लोगों ने बताया की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार का अगले अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मृतकों के शवों को शासकीय अस्पताल में भेजा।

सड़क हादसों की तादाद में तेजी से हुई बढ़ोतरी

आपको बताते चलें कि, एक तरफ जहां, लोग कोरोना के कहर से परेशान हैं वहीं, इस बीच अप्रत्याशित घटनाओं के तौर पर सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, बता दें कि प्रदेश में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

इससे पहले हादसे का मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया, बता दें कि छिंदवाड़ा जिले के लोधीखेड़ा के बोरगांव में तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया है, मिली जानकारी के मुताबिक सौंसर से नागपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार के चालक ने गांव जा रहे मां-बेटे की मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, इस हादसे में दोनों सड़क पर गिरे और उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- Chhindwara: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT