शेड में फंसी चोर की गर्दन
शेड में फंसी चोर की गर्दन Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

रतलाम: अजीबोगरीब हादसा! शेड में फंसी चोर की गर्दन,थमी सांसें

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के रतलाम में एक चोर को चोरी करना पड़ा महंगा। दरअसल रतलाम शहर के माणक चौक थाना क्षेत्र में एक पाइप गोदाम में चोरी करने घुसे चोर की शेड में गर्दन फंसने और दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस सूत्रों के अनुसार प्लास्टिक के पाइप गोदाम की छत पर चढ़कर बीती रात एक चोर लोहे का शेड हटाकर अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था, तभी गोदाम के पतरे और दीवार के बीच में उसकी गर्दन फंस गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस

आज सुबह गोदाम मालिक और कर्मचारी गोदाम पर पहुंचे और गोदाम खोलकर अंदर घुसे तो चोर छत पर लटका हुआ दिखाई दिया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। एसआई आरएस मेडा, एएसआई एनएल बसेर सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाइप हटाकर चोर का शव नीचे उतारा गया। मृतक की पहचान संजय खराड़ी (22) निवासी पिपलियापाड़ा थाना बाजना के रूप में हुई है।

पुलिस ने मुश्किल से निकाला शव

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाइप हटाकर शव नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में शव लेने पहुंचे परिजनों के अनुसार संजय 15 दिन पहले घर से शहर में काम की तलाश के लिए निकला था, लेकिन उन्हें आज दोपहर माणकचौक थाने से उक्त घटना की जानकारी मिली। इसके बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम के बाद शव घर ले गये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT