घटना रतलाम की!
घटना रतलाम की!  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

घटना रतलाम की! तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत, फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना के संकट से लोग परेशान हैं वहीं इस बीच हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना संकटकाल के बीच रतलाम से अत्यंत दुखद खबर सामने आई है। रतलाम में तीन बच्चों की डूब की चपटे में आने से मौत हो गई हैं। बता दें कि तालाब में डूबे की चपेट में आने से ये बड़ा हादसा होने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना से वहां हल्ला मच गया, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

जानिये कैसे हुआ हादसा :

घटना मध्यप्रदेश के रतलाम की है, जहां एक बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के रतलाम ग्राम बरखेड़ाकलां में स्थित तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार तीन बच्चे निवासी ग्राम बरखेड़ाकलां और दो अन्य बालक सुबह करीब 11 बजे गांव के पास स्थित तालाब के समीप बकरा-बकरी चराने गए थे। इस दौरान तालाब में डूबने से तीन बालकों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि इसी तालाब में तीनों बच्चे हुसैन, जाफर और साबिर नहाने चले गए थे और संतुलन बिगड़ने वे गिर गए और तालाब में डूब गए बाकि दो अन्य बच्चों ने शोर मचाया और आसपास के लोगों को इस हादसे की सूचना दी। खबर फैलने पर अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे।

इस हादसे की ख़बर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस वहा पहुँची। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बता दें कि तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए आलोट के अस्पताल ले जाए गए हैं, जहां उनके पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं। तीन बच्चों की मौत का सन्नाटा फैल क्षेत्र में छा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT