हैवानियत की सजा भुगत रहा आरोपी फरार
हैवानियत की सजा भुगत रहा आरोपी फरार  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

हैवानियत की सजा भुगत रहा आरोपी फरार, तलाशी में कई स्थानों पर पड़े छापे

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश । आए दिन मध्यप्रदेश से दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं, प्रदेश जहां कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी ओर आपराधिक मामलों का ग्राफ भी तेजी के साथ बढ़ता ही जा रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश के रतलाम में दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भाग गया है। इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

पुलिस की गिरफ्त से फरार आरोपी :

बता दें कि 12 साल की लड़की से बलात्कार करने वाला पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार लिया था।

बता दें कि आरोपी की तलाश में मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में कई स्थानों पर छापे किये गए हैं इस संकट में अपने कर्मों की सजा भुगत रहा कैदी बड़ी चालाकी से भाग निकला है। पुलिस की गिरफ्त से भागा आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT