रतलाम 18 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, अब कुल 13 मरीज
रतलाम 18 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, अब कुल 13 मरीज Social Media
मध्य प्रदेश

रतलाम: 18 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, अब कुल 13 मरीज

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। आज ईमेल से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 18 वर्षीय युवक, निवासी मोचिपुरा की रिपोर्ट Covid19 पॉजिटिव प्राप्त हुई है ।

उक्त जानकारी देते हुए PRO ने बताया यह व्यक्ति, पूर्व की 12 कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव की सूची में ही एक पुरुष के परिवार ( क्लोज कांटेक्ट) से है, तथा 8 अप्रैल से है, जिसें ऑब्जरवेशन(आइसोलेशन) में रखा गया है।18 वर्षीय युवक को वर्तमान में मेडिकल कॉलेज में रखा गया है।

व्यक्ति की हालत स्थिर

जानकारी के मुताबिक वर्तमान में व्यक्ति की हालत स्थिर बताई गई है। आज इसका पुनः सैंपल लिया जाएगा, जिसके बाद उसे जांच हेतु भेजा जाएगा।

18 वर्षीय युवक चूंकि कन्टेनमेंट एरिया से ही है, इस कारण कोई प्रथक से कन्टेनमेंट एरिया का आदेश नहीं किया जाएगा।

रतलाम में अब कुल 13 मरीज

अब रतलाम में कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव की संख्या 13 हो गई है। सभी 13 मरीजों की तबियत स्थिर बताई गई है।

PRO से मिली जानकारी

उल्लेखनीय है कि पहले से एक व्यक्ति के सम्पर्क की वजह से इस का मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। इसलिए इसके निवास को लेकर को नया एरिया सील नहीं होगा। PRO से मिली जानकारी के अनुसार इसके सहित सभी संक्रमितों की हालत स्थिर बनी हुई है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT