रतलाम के SDOP मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन
रतलाम के SDOP मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

दुखद खबर: रतलाम के SDOP मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया शोक

Author : Deepika Pal

रतलाम, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू हैं वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल में कोरोना योद्धाओं के निधन की खबरें सामने आती जा रही हैं, जिसमें पुलिस विभाग अब तक कई पुलिसकर्मी कोरोना की जंग से लड़ते हुए हार गए इस बीच ही रतलाम ग्रामीण के एसडीओपी मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन हो गया। जिनके निधन की खबर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।

6 अप्रैल को तबियत खराब होने पर कराया था भर्ती

इस संबंध में बताते चलें कि, ग्रामीण एसडीओपी मान सिंह चौहान को 6 अप्रैल के दिन तबीयत खराब होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट 8 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी। 7 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ते हुए पुलिस के इस जांबाज अफसर की दुखद मृत्यु हो गई।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, रतलाम एसडीओपी श्री मानसिंह चौहान के निधन का दुःखद समाचार मिला है। मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT