वीडियो वायरल
वीडियो वायरल Social Media
मध्य प्रदेश

TI के नाम पर आरक्षक करने गया था वसूली, वीडियो वायरल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में वसूली को लेकर आये दिन मामले बढ़ रहे हैं दअरसल हाल ही में राजधानी भोपाल से ऐसा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के जीआरपी थाना प्रभारी दुष्यंत जोशी पर वसूली के आरोप लगे हैं।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ट्रैन में जहरखुरानी मामले में बदमाश को गिरफ्तार किया था, इस मामले में बदमाश (रघुवंशी) की पत्नी से टीआई के नाम पर वसूली की थी। वीडियो में साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि, आरक्षक (विक्रम सिंह) कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ऐसा कोई पैसा नहीं जो हम बिना टीआई के मर्जी से ले, टीआई के हिस्से में से एक रुपए भी कम नहीं कर सकता हूँ।

जानकारी के अनुसार

भोपाल के जीआरपी थाना प्रभारी दुष्यंत जोशी पर केस रफादफा करने के एवज में वसूली के आरोप लगे है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वीडियो में वसूली करते हुए पूरी बाते सुनाई दे रही है कि, किस तरह से पैसे मांगे जा रहे हैं, आरक्षक विक्रम सिंह ने थाना प्रभारी जीआरपी दुष्यंत जोशी के आशीर्वाद पर वसूली करते हुए का वीडियो वायरल हुआ इस मामले से पुलिस में हड़कंप मच गया है।

ऐसा कोई पैसा नहीं जो हम बिना टीआई की मर्जी के ले लें। टीआई के हिस्से से मैं एक रुपए कम नहीं कर सकता।
आरक्षक (विक्रम सिंह)

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT