MP में फिर भर्ती घोटाला
MP में फिर भर्ती घोटाला Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP में भर्ती घोटाला! CM पर कांग्रेस का तंज- "योग्यता धरी रह गई, बीजेपी से साँठगाँठ वाले चयनित हो गए"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में एक और भर्ती घोटाला!

  • इसे लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

  • कांग्रेस बोली- CM जी, जाते-जाते एक और भर्ती घोटाला कर गए

  • इससे पहले अरुण सुभाष यादव ने सरकार पर बोला था हमला

MP Patwari Ghotala: मप्र में चुनावी साल में आयोजित हुए व्यापमं की पटवारी भर्ती परीक्षा के साथ अन्य परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए गए है लेकिन,अब इनमें गड़बड़ी और घोटाले के सवाल उठने लगे है। इसको लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, योग्यता धरी रह गई, बीजेपी से साँठगाँठ वाले चयनित हो गए है।

मध्यप्रदेश में एक और भर्ती घोटाला!

हाल ही में, मध्य पदेश कर्मचारी चयन मंडल के द्वारा पटवारी की परीक्षा आयोजित की गई थी, अब इसका रिजल्ट भी, घोषित हो चुका है। जिसको लेकर एक फर्जीवाड़ा सामने आया है मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में एक और भर्ती घोटाला! पटवारी परीक्षा में ग्रुप 2, सब ग्रुप 4 की मेरिट लिस्ट में टॉप 10 में से 7 बच्चों का सेंटर NRI कॉलेज ग्वालियर। 9 हज़ार चयनित अभ्यर्थियों में से लगभग 1 हज़ार चयनित अभ्यर्थियों का सेंटर NRI कॉलेज, ज्यादातर टॉपर्स के हस्ताक्षर हिंदी में है एवं उनके इंग्लिश में 25/25 आये हैं। वाह CM जी, जाते-जाते एक और भर्ती घोटाला कर गए।

मध्यप्रदेश में एक और भर्ती घोटाला
शिवराज जी, प्रदेश के भविष्य को भी बेच दिया, घोटालों की बहार है, ये बीजेपी सरकार है।
MP कांग्रेस

कमलनाथ ने भी बयान देते हुए कहा कि, प्रदेश में पटवारी भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी के समाचार सामने आ रहे हैं। कई टॉपर एक ही सेंटर पर परीक्षा देकर सफल हुए बताए जा रहे हैं। एक बार फिर फर्ज़ीवाडे के तार बीजेपी से जुड़े दिख रहे हैं। व्यापाम, नर्सिंग, आरक्षक भर्ती, कृषि विस्तार अधिकारी और ऐसी ही कितनी ही भर्ती परीक्षाओं ने अंत में घोटाले का रूप लिया है। नौकरी देने के नाम पर भर्ती घोटाला करना शिवराज जी की सरकार का चरित्र बन गया है। इनसे तो जाँच की माँग करना भी बेकार है क्योंकि हमेशा बड़ी मछलियों को बचा लिया जाता है। मेरी माँग है कि कोई स्वतंत्र एजेंसी मामले की जाँच करे और उन लाखों बेरोज़गारों के साथ न्याय करे जो इन प्रतियोगी और भर्ती परीक्षाओं में शामिल होते हैं। मध्य प्रदेश अब भ्रष्टराज से मुक्ति चाहता है।

अरुण यादव ने परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी के लगाए आरोप

इससे पहले एमपी कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव (Arun Yadav) ने परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी के आरोप लगाए और कहा- व्यापामं का नाम बदलकर कर्मचारी चयन मंडल क्यों न हो गया हो लेकिन, गड़बड़ी और घोटाले के आरोप लगने का सिलसिला जारी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने पटवारी ने भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए व्यापमं में घोटाले की आशंका पर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT