भारतीय वायु सेना का विमान
भारतीय वायु सेना का विमान Raj Express
मध्य प्रदेश

रेमडेसिविर इंजेक्शन की खेप आएगी इंदौर, किया जाएगा कई स्थानों पर ट्रांसपोर्ट

Author : Deepika Pal, Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच जहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज है तो वहीं मरीजों को समय पर चिकित्सा सुविधा मिल सके इसके प्रयास लगातार जारी हैं। इस बीच ही देशभर में ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाने की मुहिम में जुटी वायुसेना का विमान आज जामनगर जाएगा जहां से ऑक्सीजन के टैंकर और सिलेंडर लाए जाएंगे।

आज एयरपोर्ट पर आएंगी रेमडेसिविर इंजेक्शन की खेप

इस संबंध में, कोरोना के संकटकाल में बढ़ती मांग के बीच आज भी एयरपोर्ट इंदौर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की खेप आएगी। यह चौथा मौक़ा होगा जब राज्य सरकार के हवाई जहाज़ और हेलीकॉप्टर से विभिन्न स्थानों पर रेमडेसिविर इंजेक्शन को ट्रांसपोर्ट किया जाएगा। वही बताते चलें कि, गुजरात के जामनगर से ऑक्सीजन के सिलेंडर पर टैंकर आ रहे हैं। बता दें कि, कोरोना त्रासदी में रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी से अब तक कई मरीजों की जान चली गई है।

प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

इस संबंध में, प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, देशभर में ऑक्सीजन टैंकर पहुंचाने की मुहिम में जुटी वायुसेना। भारतीय वायु सेना हर आपदा या कठिन समय में नागरिकों की मदद के लिए आगे आती है। देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए वायुसेना ने फिर मदद का कदम बढ़ाया है। मैं वायुसेना की इस मानवीय पहल को सलाम करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT