बेटे ने ट्वीट कर दी रिपोर्ट की जानकारी
बेटे ने ट्वीट कर दी रिपोर्ट की जानकारी Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

CM की पत्नी,पुत्रों का हुआ टेस्ट, बेटे ने ट्वीट कर दी रिपोर्ट की जानकारी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनकी पत्नी और दोनों पुत्रों का भी टेस्ट कराया गया था। शनिवार रात 10 बजे के करीब इनकी रिपोर्ट सामने आई है। बता दें कि पत्नी और दोनों पुत्रों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि, कुछ दिनों के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी और उनके दोनों पुत्र होम क्वॉरंटीन रहेंगे।

कोरोना रिपोर्ट की जानकारी CM के बेटे कार्तिकेय ने ट्वीट करके दी

कहा मेरे साथ मेरे भाई और मां की पहली रिपोर्ट में संक्रमण नहीं आया है। उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके अलावा CM निवास को सैनिटाइज करने से लेकर संपर्क में आने वाले भी अपने टेस्ट करा रहे हैं।

वही मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट-

दोस्तों, मैं ठीक हूँ, कोरोना का समर्पण अभिनंदनीय है। निस्वार्थ भाव से अपनी जान जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों की सेवा करने वाले प्रदेश के सभी कोरोना योद्धाओं को मैं प्रणाम करता हूँ।

आपको बताते चलें कि कल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आने से हड़कंप का माहौल बन गया था। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले कोरेंनटाइन में चले जाएं, मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT