मिश्रा के बेटे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
मिश्रा के बेटे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव  Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

अब नरोत्तम मिश्रा के घर कोरोना ने दी दस्तक, बेटे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। अनलॉक 4 में कोरोना वायरस की महामारी का संक्रमण कम नहीं बल्कि इसकी रफ्तार अब तेजी से बढ़ने लगी है, लोग लगातार इस कोरोना संक्रमण के शिकार हो रहे हैं और कई नेता भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। अब मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के घर पर ही कोरोना ने दस्तक दी है।

मिश्रा के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव :

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का आतंक जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण की रफ्तार और बढ़ गई है। अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मास्क संबंधी बयान के लिए मिश्रा ने जताया था खेद :

नरोत्तम मिश्रा मास्क न लगाने की गलत बयान करके फंसे गए थे वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा मास्क को लेकर दिए गए बयान खेद व्यक्त किया था । बता दें कि कल जब पत्रकारों ने नरोत्तम मिश्रा मास्क पहनने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वह मास्क नहीं पहनते और बाद में उन्होने इस की वजह स्वास्थ संबंधी कारण बताई थी। लेकिन आज नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट के माध्यम से इस बयान पर खेद व्यक्त किया है, इस पर मिश्रा बोले कि भावनाओं के विपरीत था बयान।

आज एक दिन में 283 नए मरीज आये सामने

बताते चलें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में महामारी कोरोना ने जबरदस्‍त आतंक मचा रखा है, दिन प्रतिदिन तेजी से नए मामलों में बढ़त हो रही है और कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। राजधानी भोपाल में आज में कोरोना के 283 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। कुल मरीजों की संख्या 16743 और कुल 375 की मौत हो गई है वही अब तक कुल 13949 संक्रमित हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT