छत्तरपुर में तेज बारिश से गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम हुआ स्थगित
छत्तरपुर में तेज बारिश से गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम हुआ स्थगित Social Media
मध्य प्रदेश

छत्तरपुर में तेज बारिश से गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम हुआ स्थगित, कल रात से कई जिलों में हुई झमाझम बारिश

Deeksha Nandini

मध्य प्रदेश। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी समारोह के दौरान बिजावर मेला ग्राउंड पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए है। बीती रात से मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार जोरदार बारिश हुई हैं। आज सुबह भी बादल हैं और बूंदाबांदी हो रही है। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 1.22 इंच बारिश रिकॉर्ड हुई है।

बिजावर मेला ग्राउंड पर भरा पानी :

गणतंत्र दिवस 26 जनवरी समारोह के दौरान बिजावर मेला ग्राउंड पर होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए है। बुधवार और गुरुवार की रात लगातार हो रही जोरदार बारिश के चलते ग्राउंड में पानी भर गया है। जिसकी वजह से बच्चों को भारी असुविधा होने की वजह से गणतंत्र दिवस समारोह के सांस्कृतिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। बीईओ ने बताया कि स्कूलों को इसकी सूचना दी जा रही है। तो वहीं इस तरह के हालात जिले भर में रहने की संभावना है।

मध्यप्रदेश के कई जिलों में हुई बारिश :

मध्यप्रदेश के ज्यादातर शहरों में बारिश का दौर आज भी जारी है। भोपाल में रात भर बारिश होती रही है। आज सुबह भी बादल हैं और बूंदाबांदी हो रही है। भोपाल शहर में पिछले 24 घंटे में 1.22 इंच बारिश रिकॉर्ड हुई है। मौसम विभाग ने भोपाल, इंदौर, ग्वालियर समेत प्रदेश के 32 जिलों में आज भी बारिश का पूर्वानुमान जताया है। ग्वालियर-चंबल के जिलों में गरज-चमक के साथ तेज बारिश हो सकती है।

बता दें 24 जनवरी से नया वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव हुआ है। इस कारण प्रदेशभर के ज्यादातर इलाकों में कहीं हल्की, तो कहीं तेज बारिश देखने को मिल रहीं हैं। मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि प्रदेश में हल्की बारिश का दौर 28-29 जनवरी के बाद भी जारी रह सकता है।

नीचे दी लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT