चंद्रताल में फंसे सिवनी मालवा के 18 लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी
चंद्रताल में फंसे सिवनी मालवा के 18 लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी Social Media
मध्य प्रदेश

हिमाचल के चंद्रताल में फंसे सिवनी मालवा के 18 लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी

Prafulla Tiwari

हाइलाइट्स:

  • हिमाचल के लाहौल और स्पीति में मध्यम तीव्रता के भूकंप के झटके

  • हिमाचल के चंद्रताल में फंसे सिवनी मालवा के 18 लोग

  • कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने डीएम कांगड़ा और लाहुल स्पीति से की चर्चा

मध्यप्रदेश: हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति जिले में मध्यम तीव्रता के भूकंप के झटके एक के बाद एक महसूस किए गए। हिमचाल प्रदेश के चंद्रताल में फंसे मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम जिले (Narmadapuram District) की सिवनी मालवा के 18 लोगो का रेस्क्यू कार्य जारी है।

कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया-

कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि, हम चंद्रताल के स्थानीय प्रशासन से लगातार संपर्क में हैं। सिवनी मालवा के 18 लोगो के रेस्क्यू के संबंध में हिमाचल के डिस्ट्रिक्ट कांगड़ा और लाहुल स्पीति के जिला कलेक्टर से भी चर्चा की गई है। जिनके द्वारा बताया गया कि रेस्क्यू ऑपरेशन सतत जारी हैं आवश्यक जानकारी से यथा शीघ्र सूचित किया जाएगा।

प्रसिद्ध झील को देखने पहुंचे थे ये लोग

बता दें, ये सभी लोग नर्मदापुरम के सिवनी मालवा के रहने वाले हैं। ये लोग प्रसिद्ध झील को देखने पहुंचे थे। ऐसे में हिमाचल के चंद्रताल में फंस गए। मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल के चंद्रताल में फंसे सिवनी मालवा के लगभग 18 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया। जिसके बाद सभी लोगों ने अपने-अपने परिजनों से बात कर उन्हें अपने सुरक्षित होने की खबर दी। जानकारी के अनुसार चंद्रताल घुमने गए लोगों का अपने परिजनों से 4 दिनों से सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। जिसके कारण बच्चों के माता-पिता सहित परिवार के लोग काफी परेशान थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT