अब डीएसपी स्तर के अधिकारियों के हुए तबादले
अब डीएसपी स्तर के अधिकारियों के हुए तबादले सोशल मीडिया
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में फेरबदल का दौर जारी- अब डीएसपी स्तर के अधिकारियों के हुए तबादले

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार पदों में फेरबदल का दौर तेजी से जारी है। कल ही मध्यप्रदेश नगरीय प्रशासन विभाग ने थोकबंद तबादले किए थे। थोकबंद तबादले के बाद अब डीएसपी स्तर के अधिकारियों के तबादले किये गए है।

डीएसपी स्तर के अधिकारियों के तबादले

खबर मिली है कि, मप्र शासन ने उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किये हैं। इसके लिए मप्र गृह विभाग ने आदेश जारी किया है, गृह विभाग द्वारा जारी तबादला आदेश में चार पुलिस अधिकारियों के नाम शामिल है।

  • सुरेश पाल सिंह SDOP सौसर छिंदवाड़ा से उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय पुलिस महानिरीक्षक जोन नर्मदा पुरम।

  • सुदेश कुमार सिंह उप पुलिस अधीक्षक यातायात छिंदवाड़ा से उप पुलिस अधीक्षक पीटीसी इंदौर।

  • रामेश्वर प्रसाद चौबे उप पुलिस अधीक्षक पीटीसी इंदौर से उप पुलिस अधीक्षक यातायात छिंदवाड़ा।

  • धर्मवीर सिंह नागर कार्यवाहक उप पुलिस अधीक्षक महिला सुरक्षा खरगोन से कार्यवाहक एसडीओपी सौसर छिंदवाड़ा।

नवीन पदस्थापना के आदेश जारी...

MP गृह विभाग द्वारा राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए आगामी आदेश तक नवीन पदस्थापना के आदेश जारी किए गए हैं।

MP में तबादलों का सिलसिला जारी:

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले नगरीय विकास एवं आवास विभाग में थोकबंद तबादले किये गए हैं। शुक्रवार को तबादला सूची सू जारी की गई। नगरीय प्रशासन और विकास विभाग द्वारा जारी की गई तबादला सूची सू में सहायक ग्रेड 3, ग्रेड 3 और ग्रेड 1 कर्मचारी शामिल हैं। इसमें कुल 94 कर्मचारियों के ट्रांसफर किए है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर- नगरीय प्रशासन विभाग में कई कर्मचारियों को किया इधर से उधर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT