कोरोना से बचाव के लिये पूरी सावधानी बरतें प्रदेशवासी : सीएम शिवराज
कोरोना से बचाव के लिये पूरी सावधानी बरतें प्रदेशवासी : सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना से बचाव के लिये पूरी सावधानी बरतें प्रदेशवासी : सीएम शिवराज

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाव के लिये सभी प्रदेशवासियों से अपील की है कि पूरी सावधानी बरतें। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना को किसी भी स्थिति में फैलने नहीं दिया जाएगा। राज्य सरकार इसके लिए सभी आवश्यक प्रबंध कर रही है। राज्य में मेडिकल कॉलेज और अन्य निजी क्षेत्र के बड़े अस्पताल, स्पेसिफिक अस्पताल के रूप में कार्य करेंगे। आवश्यक औषधियों, मास्क, पीपीई किट और आवश्यक होने पर उपयोग में आने वाले वेंटिलेटर्स की व्यवस्था की गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में प्रत्येक व्यक्ति आइसोलेशन के निर्देशों का पालन करे। खुद को और परिवार को स्वस्थ रखने में सहयोग करे। सीएम चौहान ने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ नागरिक विदेश से लौटे हैं। उन्होंने बताया कि उनसे सम्पर्क कर उनके परिजनों के संक्रमित होने की आशंका को समाप्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि इस सतर्कता से ऐसे व्यक्ति स्वयं को क्वारेंटाइन करते हुए संपूर्ण समुदाय के कल्याण को सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह सामूहिक चिंता और दायित्व का विषय है। सीएम ने आमजन से इस कार्य में पूरा सहयोग करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि आपदा की इस कठिन घड़ी में मध्यप्रदेश सरकार जनता के साथ है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT