बीजेपी विधायक शरद कोल
बीजेपी विधायक शरद कोल Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

विधानसभा सदस्यता पर कोल ने मारी पलटी, नरोत्तम ने कहा...

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में जारी सियासी संकट के बीच हाल ही में बीजेपी के एक विधायक शरद कोल ने बीजेपी पार्टी से विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति को इस्तीफा सौंपा। इस इस्तीफे के साथ ही राजनीति में फिर उलटफेर होने की खबरें तेज हो गई हैं।

बीजेपी विधायक शरद कोल का इस्तीफा किया स्वीकार: अध्यक्ष प्रजापति

इस संबंध में बयान देते हुए विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा कि, 'मैंने कल रात 16 इस्तीफे स्वीकार किए थे, अब मैंने शरद कोल (भाजपा विधायक) का इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया है, उन्होंने पहले कहा था कि उन्हें जबरदस्ती इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन उनके दस्तावेजों को देखने के बाद ऐसा नहीं लगता है क्योंकि उन्होंने उनसे व्यक्तिगत रूप से मुलाकात भी नहीं की।'

बीजेपी विधायक शरद कौल का पत्र

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा

इस दौरान बीजेपी विधायक शरद कोल के इस्तीफे पर बयान देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, उन्हें इसका अधिकार नहीं है। साथ ही अपने पूर्व के बयानों से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस की सरकार जाने वाली है। जो सच है स्वीकार करो अपने कर्मो पर विचार करो। कांग्रेस डूबी है,अपने घर संभालो वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हाउस में बात में नहीं कह पा रहे ही तो मीडिया के माध्यम से कहा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT