माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति ने दिया इस्तीफा
माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति ने दिया इस्तीफा Social Media
मध्य प्रदेश

माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने दिया इस्तीफा

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय पत्रकारिता के साथ अपनी राजनीतिक हलचल के लिए भी जाना जाता है। विश्वविद्यालय के कुलपति दीपक तिवारी ने इस्तीफा दे दिया है। कुछ ऐसा ही घटनाक्रम हमें पहले ही देखने को मिला चुका है। जब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार आयी थी, उस वक्त विश्वविद्यालय के तत्कालीन कुलपति जगदीश उपासने ने भी इस्तीफा दिया था।

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद ही यह तय माना जा रहा था कि विश्वविद्यालय के कुलपति भी बदले जाएंगे पर यह फैसला इतनी जल्दी होगा, यह किसी ने नहीं सोचा था। कोरोना वायरस के चलते संपूर्ण देश में इस वक्त लॉक डाउन है जोकि 3 मई तक रहेगा इसी बीच पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति का इस्तीफा आना बड़ी बात है।

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के कुलपति दीपक तिवारी के इस्तीफे के बाद अब अगला कुलपति कौन होगा इस बात का फैसला सरकार जल्द ले सकती है।

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति ने दिया इस्तीफा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT