सगे चाचा की हत्या करवाने वाले भतीजे का पर्दाफाश
सगे चाचा की हत्या करवाने वाले भतीजे का पर्दाफाश  Social Media
मध्य प्रदेश

सगे चाचा की हत्या करवाने वाले भतीजे का पर्दाफाश

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मुरैना के सबलगढ़ में दवा व्यवसायी मुकेश गर्ग के अंधे कत्ल का रामपुर कला पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मुख्य आरोपी मृतक का सगा भतीजा विक्की था और हत्या की वजह उसकी पत्नी।

दरअसल, चाची और भतीजे के बीच नाजायज संबंध स्थापित हो गए थे और मृतक मुकेश उन्हें कवाब में हड्डी की तरह लगने लगा था। इसलिए भतीजे ने चाचा की हत्या की सुपारी राकेश को दी थी। राकेश ने अपने एक साथी श्रीनिवास के साथ मिलकर सबलगढ़ में दवा व्यवसायी मुकेश गर्ग की हत्या कर दी थी।

यह है मामला :

आरोपी विक्की का अपनी चाची से नाजायज रिश्ता था। रिश्ते की भनक मुकेश गर्ग को लग गई थी। जिसका वह विरोध करने लगा था। रिश्ते में रोड़ा बन रहे मुकेश को रास्ते से हटाने की पत्नी और भतीजे ने योजना बना ली। विक्की ने अपने एक दोस्त राकेश से कहा कि उसके चाचा शराब में पैसे उड़ा रहें हैं, उन्हें जान से खत्म कर दो। उसने राकेश को दो लाख रूपए का लालच दिया। पैसों के लालच में आकर राकेश ने हाँ कर दी और अपने एक साथी श्रीनिवास को शामिल कर लिया। दोनों 12 अक्टूबर की रात को मुकेश गर्ग को खनपुरा के आगे एरिकेशन चौकी के पास ले गए। उन्होंने मुकेश को शराब में धुत कर दिया। इसके बाद बेहोश होने पर उसकी पत्थर से कुलचकर हत्या कर दी थी।

श्रीनिवास ने बताया कि उसके ऊपर उधारी अधिक थी। उसे चुकाने के लिए वह हत्याकांड में शामिल हो गया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT