Chhatarpur Seized 28 Trucks
Chhatarpur Seized 28 Trucks  Subodh Tirpathi
मध्य प्रदेश

छतरपुर: रास्ते में रेत से भरा ट्रक फंसने से लगा जाम-28 ट्रक हुए जप्त

Subodh Tripathi

हाइलाइट्स :

  • रास्ते में रेत से भरेे ट्रक फंसने के कारण लगा जाम।

  • राजस्व, खनिज एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 28 ट्रक पकड़े।

  • 28 में से 9 ट्रक गौरिहार थाने पहुंचेे, शेष ट्रकों को पहुंचाने का प्रयास जारी।

  • रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन पर कलेक्टर के निर्देशन में बड़ी कार्यवाही।

राज एक्‍सप्रेस। रेत के उत्खनन एवं परिहवन पर विराम होने के बावजूद भी बड़े पैमाने पर उत्खनन किया जा रहा है। मंगलवार सुबह से राजस्व, खनिज एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 28 ट्रकों (Chhatarpur Seized 28 Trucks) को पकड़ा गया है, बता दें कि, पकड़े गए 28 ट्रकों में से 9 ट्रकों को समाचार लिखे जाने तक गौरिहार थाने पहुंचा दिया गया था। हालांकि, शेष बचे हुए ट्रकों को भी थाने पहुंचाने के प्रयास जारी थे।

रेत से भरा एक ट्रक रास्ते में फंसा :

खनिज निरीक्षक अजय मिश्रा द्वारा यह बताया गया कि, ''रेत के अवैध उत्खनन और परिवहन पर कलेक्टर के निर्देशन में बड़ी कार्यवाही की गई है। मंगलवार सुबह से ही यूपी बॉर्डर पर स्थित चंद्रपुरा पहुंचकर 28 ट्रकों को जब्‍त किया गया है। रेत से भरा एक ट्रक रास्ते में फंस गया था, जिससे सड़क पर जाम लग गया था।''

रेत से भरे ट्रकों को किया जप्त :

लवकुशनगर तहसीलदार अशोक अवस्थी, गौरिहार तहसीलदार राजेन्द्र जोशी, चंदला तहसीलदार पियूष दीक्षित के अलावा गौरिहार टीआई विनायक शुक्ला सहित अन्य पुलिस बल के साथ खनिज निरीक्षक अजय मिश्रा चंद्रपुरा पहुंचे और जहां रेत से भरे इन सभी ट्रकों को जप्त किया गया। जप्त किए कुछ ट्रकों के पास तो, रेत के दस्तावेज भी थे, लेकिन वे ओवरलोड थे, इस कारण उन सभी ट्रकों को भी जप्त कर लिया गया है।

बता दें कि, कई क्षेत्रों में आए दिन रेत के अवैध कारोबार व रेत के उत्खनन की खबरे निरंतर मिल रही हैं। हालांकि, इससे पहले भी छतरपुर में पुलिस ने अवैध रेत से भरे डंपर जप्त किए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT