मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम कमलनाथ
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम की कोरोना के संबंध में समीक्षा बैठक, नाथ ने दिए सुझाव

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर तेज़ी से बढ़ता जा रहा है, वहीं मध्यप्रदेश की स्थिति देखें तो कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 34 हो चुकी है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रदेश में COVID-19 की स्थिति और इसकी रोकथाम के संबंध में समीक्षा बैठक की।

मुख्यमंत्री ने किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिये कि प्रत्येक जिले में कस्टम हायरिंग केन्द्र खुले रहें तथा ट्रैक्टर, हार्वेस्टर, क्रेशर आदि के संचालन पर कोई रोक न हो। साथ ही यदि इनमें कोई खराबी आती है, तो उसे ठीक करवाने की सुविधा भी दी जाए।

मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा कर कहा कि मैं भाजपा का भी आभारी हूं कि 45 लाख लोगों को प्रतिदिन भोजन कराने का काम प्रदेश अध्यक्ष और उनकी टीम विभिन्न जिलों में कर रही है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, सेवा भारती, विद्या भारती, अनेक संस्थाएं हैं, जो जरूरतमंदों की सेवा में लगी हैं, सबका अभिनंदन करता हूं। उन्होंने कहा, हमारे वे भाई-बहन जो अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर आपके स्वास्थ्य के काम में लगे हैं, उनका अभिनंदन कीजिए।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा, शिवराज जी प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख़्ती से पालन हो, इसमें किसी को गुरेज़ नहीं है लेकिन इंदौर में जिस प्रकार से दूध की सप्लाई को भी बंद करने का निर्णय लिया गया है वो बेहद ही आपत्तिजनक है। दूध-दवाई आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में आती है। देशभर में आवश्यक वस्तुओं पर कोई रोक नहीं है। इस निर्णय से उन बच्चों, बुजुर्गों, मरीज़ों का क्या होगा जो दूध पर ही आश्रित हैं? उन पशु पालकों के बारे में भी सोचे, जो पूर्व से ही दोहरी मार झेल रहे है। जनहित में इस निर्णय को तत्काल बदला जावे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT