Review Meeting
Review Meeting Social Media
मध्य प्रदेश

Review Meeting: आज सुबह सीएम ने उमरिया जिले की बैठक कर विकास कार्यो का लिया जायजा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। बीते दिनों से एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठक कर रहे हैं, आज सुबह सीएम शिवराज ने वीसी के माध्यम से उमरिया जिले की समीक्षा बैठक (Review Meeting) की, इस दौरान सीएम शिवराज ने उमरिया जिले के विकास कार्यो का जायजा लिया।

CM ने की उमरिया जिले की समीक्षा बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में संचालित विकास कार्यो और योजनाओं के क्रियान्वयन की विस्तारपूर्वक की समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस दौरान मंत्री मीना सिंह समेत शहडोल संभाग आयुक्त और उमरिया जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

इस बैठक में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमरिया जिले की समीक्षा के दौरान यहां चल रहे जल निगम के कार्यों को लेकर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि जल निगम के कार्य ना तो समय पर हो रहे हैं और ना ही लोगों को उनका पूरा लाभ मिल रहा है। वहीं अधिकारियों से शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जल जीवन मिशन में जो एक्शन लेने की जरूरत है लीजिए और जिले की टीम ढंग से काम करें। प्रभारी मंत्री नियमित रूप से बैठक करें, उनका टारगेट तय करें और उसे पूरा करें।

CM लगातार बैठकें लेकर अधिकारियों और कलेक्टरों को दे रहे है कई निर्देश

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठकें लेकर अधिकारियों और कलेक्टरों को कई निर्देश दे रहे है। समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज जो काम अच्छा कर रहा है उनकी सराहना कर रहे हैं, वहीं जहां गड़बड़ी मिल रही है उन जिले के अफसरों को फटकार भी लगा रहे हैं। इससे पहले CM शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सिंगरौली और पन्ना, शहडोल, बालाघाट जिले की समीक्षा बैठक कर चुके है, इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने वरिष्ठ अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT