Rewa Accident
Rewa Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Rewa Accident : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा, हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। एमपी में दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों के कारण तेजी से हादसों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच एक ओर दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के रीवा से सामने आया है, यहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवारों को रौंद दिया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

डंपर ने बाइक सवारों को रौंदा :

एमपी के रीवा में तेज रफ्तार डंपर बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गया, जिससे बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं समेत एक युवक शामिल है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर चक्काजाम किया।

पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ा :

मिली जानकारी के मुताबिक शहर की और जा रहे तेज रफ्तार डम्पर के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुऐ सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। डम्पर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में सवार महिलाएं सहित युवक हवा में उछलकर दूर जा गिरे, इस हादसे के दौरान बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने सड़क पर बिखरे पड़े शवों को अस्पताल पहुंचाया। इधर दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे ड्राइवर का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं, गौरतलब है कि रीवा में 2 दिन के भीतर आज यह तीसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि सोमवार को रीवा से सीधी जाने वाले दो अलग मार्गो पर दो बस हादसे हुए थे, आज ये तीसरा बड़ा हादसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT