Rewa Gangrape Case
Rewa Gangrape Case Raj Express
मध्य प्रदेश

Rewa Gangrape Case: नाबालिग बहनों से गैंगरेप, पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • रीवा में दो नाबालिग बहनों से गैंगरेप।

  • पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार।

  • आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत किया अपराध दर्ज।

Rewa Gangrape Case: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से गैंगरेप की घटना सामने आई है। रीवा गैंगरेप के आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों को डराया- धमकाया जिसकी वजह से नाबालिग पीड़ितों ने इसका खुलासा नहीं किया। आरोपियों ने जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया तब स्थानीय पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो आरोपियों की तलाश जारी है।

25 दिन तक छुपाया मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 14 और 16 साल की दो चचेरी बहनें हनुमान थाना क्षेत्र में पिपराही जंगल में भाजी तोड़ने गईं थी। यहां आरोपियों ने पहले इनके साथ छेड़छाड़, जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो सातों आरोपियों ने नाबालिगों के साथ करने पर बारी-बारी से रेप किया। उन्होंने दोनों बहनों को धमकी दी कि, अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इस वजह से दोनों बहनों ने करीब 25 दिनों तक घटना को छिपाए रखा।

डर के चलते छुपाई घटना

एडिशनल एसपी नवीन दुबे ने मीडिया को बताया कि, वीडियो वायरल होने पर हनुमान पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया। इसकी तफ्दीश कराते हुए वीडियो में दिख रही दोनों पीड़िता तक पुलिस पहुंची। पूछताछ करने पर पता चला कि, यह घटना करीब 25 दिन पहले की है। पीड़िता द्वारा यह बताया गया कि, डर के कारण इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था। हनुमान थाना में सात आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376 (डी), 506 सहित 5/6 पाक्सो एक्ट, एवं आईटी एक्ट की धारा 66(ई), 67 एवं 67 (ए) का अपराध दर्ज किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT