Rewa Minor Rape Case
Rewa Minor Rape Case RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Rewa Minor Rape Case: पांचवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, गुस्साई भीड़ थाने में घुसी, पुलिस ने की हवाई फायरिंग

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • परिजनों को रोकने के लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग।

  • लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह जाकर किया था पीड़िता से रेप।

  • अस्पताल में पीड़िता का इलाज जारी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। रीवा में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने पुलिस थाने में घुसकर आरोपी के साथ मारपीट की कोशिश की है। परिजनों को रोकने के लिए थाने में तैनात पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार 13 अक्टूबर की रात को आरोपी ने पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। परिजनों ने पुलिस थाने जाकर इस मामले की शिकायत की थी। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 14 अक्टूबर को परिजनों ने पुलिस थाने में जाकर आरोपी के साथ मार-पीट की कोशिश की।

यह मामला जनेह थाना क्षेत्र का है। पांचवीं कक्षा की छात्रा स्कूल से घर जा रही थी। रास्ते मे एक अनजान व्यक्ति ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी ने कुछ ही दूर जाकर सुनसान जगह में बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बच्ची ने परिजनों को अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया। परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है। इसके पहले उज्जैन में भी नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीड़िता को सतना से किडनैप किया गया था। उज्जैन में दुष्कर्म हुआ था। उज्जैन की रेप पीड़िता को इलाज के बाद परिजनों को सौंप दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT