रीवा: नदी में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत
रीवा: नदी में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

रीवा: नदी के कुंड में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत, गांव में फैला सन्नाटा

Author : Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां वैश्विक महामारी कोरोना के संकट से लोग परेशान हैं वहीं इस बीच हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संकटकाल के बीच रीवा से अत्यंत दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक रीवा में तीन बच्चों की डूब की चपटे में आने से मौत हो गई है, इस दर्दनाक घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

घटना मध्यप्रदेश के रीवा की है, जहां एक बड़ा हादसा हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के मनगवां के मढ़ी गांव में एक ही परिवार के 3 बच्चे की नदी के कुंड में डूबने से मौत हो गई, बता दें कि तीनों गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे आम के बगीेचे में गए थे, तभी दो सगी बहनें और एक भाई को प्यास लगी तो पानी पीने के लिए नदी पहुंच गए, एक बच्ची पानी पीने के लिए नीचे उतरी तो डूबने लगी होगी, तभी इसको बचाने के चक्कर में एक के बाद एक तीनों डूब गए।

बता दें कि बहुत देर होने के बाद भी जब बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को घटना से अवगत कराया, पुलिस ने गांव में सर्चिंग शुरू करते हुए नदी में उतरी, तभी तीनों बच्चों (बेटा नैतिक मिश्रा, दो बेटियां प्रीति मिश्रा, राधिका मिश्रा) के शव नदी के कुंड में मिले, बता दें कि तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाए गए हैं, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है, ​तीन बच्चों की मौत का सन्नाटा फैल क्षेत्र में छा गया है।

बताते चलें कि देशभर में जहां महामारी कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं इस बीच हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में डूब की चपटे में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- 2 युवकों की तालाब में डूबने से मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT